अपने बेटे की शादी में शामिल होंगे लालू यादव

ऐश्वर्या, तेजप्रताप संग लेंगी सात फेरे

0
180
पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव 12 मई को ऐश्वर्या के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे.शादी समारोह में लालू याद भी शारिक होंगे, जी हां लालू यादव को 3 दिन की पैरोल मिल गई है. लालू यादव को अपने बेटे तेज प्रताप यादव की शादी में शामिल होने के लिए 3 दिन के लिए रिहा किया जाएगा. हालांकि इस दौरान भी उन पर पुलिस का कड़ा पहरा रहेगा. पैरोल मिलने के बाद लालू यादव बुधवार को ही रांची से पटना के लिए रवाना हो जाएंगे.
लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय की शादी में देश के सभी बड़े नेताओं को शादी में शामिल होने का न्योता दिया गया है. जिसमें केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान और उतरप्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी शादी में समारोह में शामिल होंगे.
पैरोल मिलने के बाद अब लालू यादव अपने बड़े बेटे की शादी में शामिल हो सकेंगे, जिसके लिए उन्होंने जेल अधिकारियों से पैरोल की गुजारिश की थी. वहीं लालू यादव के लिए भी ये एक राहत भरी खबर है, क्योंकि पिछले कुछ समय से लालू यादव जेल में सजा काटने के दौरान लगातार तबियत खराब होने की शिकायत कर रहे थे. तबियत खराब होने की वजह से लालू यादव को हाल ही में राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में भर्ती कराया गया है.
इससे पहले लालू यादव को दिल्ली स्थित एम्स में भी इलाज के लिए लाया गया था, जहां उन्हें एक महीने तक इलाज के लिए रखा गया था. एक महीने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें स्वास्थ्य घोषित कर डिस्चार्ज कर दिया था. हालांकि लालू यादव ने कहा था कि वो अभी भी ठीक नहीं हैं, फिर भी डॉक्टरों ने उन्हें डिस्चार्ज कर दिया है.
आपको बता दें कि, बीते 18 अप्रैल को तेज प्रताप और ऐश्वर्या की पटना के एक होटल में सगाई हुई थी. जिसमें लालू यादव शामिल नहीं हो पाए थे. दोनों की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं.
आपको बता दें कि चारा घोटाले के देवघर ट्रेजरी केस में 23 दिसम्बर, 2017 को लालू यादव को दोषी करार दिया गया था. चारा घोटाले के 4 मामलों में लालू यादव को दोषी दिया जा चुका है और चारों मामलों में कुल मिलाकर लालू यादव को 27 साल की सजा हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here