अब परेश रावल बनेंगे पीएम मोदी !

गुजरात से बीजेपी सांसद परेश रावल को रियल ना सही रील में प्रधानमंत्री बनने का मौका मिलेगा. पीएम मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म में परेश रावल नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाएंगे. परेश रावल ने कहा है कि यह उनके लिए अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण रोल है. अभी फिल्म का नाम या और कोई जानकारी सामने नहीं आई है.
पीएम मोदी की बायोपिक में आएंगे नजर
परेश रावल को बॉलिवुड के कुछ बेहतरीन ऐक्टर्स में से एक माना जाता है. इससे पहले परेश रावल, संजय दत्त की बायॉपिक ‘संजू’ में सुनील दत्त का किरदार निभाते नजर आएंगे. अब यह कन्फर्म हो गया है कि, नरेंद्र मोदी की बायॉपिक में परेश पीएम मोदी की भूमिका में नजर आएंगे.
अभी स्क्रिप्ट पर हो रहा काम
उन्होंने कहा, ”हम अभी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं जो जल्द पूरा हो जाएगा. हम सितंबर या अक्टूबर से फिल्म की शूटिंग शुरु कर देंगे. ये मेरे लिए अब तक का सबसे चैलेंजिंग रोल है.”
मोदी के चाहने वालों को है बेसब्री से इंतजार
ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि पीएम मोदी की बायॉपिक को परेश रावल प्रड्यूस भी कर रहे हैं. ख़ैर, अब दर्शकों को इस बात का बेसब्री से इंतजार रहेगा कि, परेश रावल पीएम मोदी के रूप में कैसे नजर आएंगे. उम्मीद है कि यह फिल्म जल्द ही तैयार होकर रिलीज होगी. और मोदी के चाहने वालों के लिए बड़ी खबर होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here