ऐसे खत्म हुआ सिरफिरे आशिक का हाईवोल्टेज ड्रामा ?

0
95
भोपाल | एक फ्लैट में बंधक बनी मॉडल को 12 घंटे बाद मुक्त कराया गया है. एसपी राहुल लोढ़ा ने रोहित सिंह से हाइड्रोलिक लिफ्ट से ऊपर जाकर बात की. शादी कराने की शर्त पर वो बाहर निकलने के लिए तैयार हुआ. साथ में बंधक बनाई हुई मॉडल युवती को भी वह बाहर लेकर आ गया. आरोपी रोहित शाम सवा सात बजे करीब कमरे का गेट खोला और युवती को लेकर बाहर आया. वहीं पुलिस ने लड़की को अस्पताल भेज दिया है.
इससे पहले पुलिस प्रशासन ने दिन लड़की को छुड़ाने की कोशिश की. आरोपी रोहित ने गुरुवार रात से युवती को बंधक बनाया हुआ था. पुलिस ने आरोपी रोहित को हिरासत में लिया है. वहीं पुलिस ने बताया कि, हमारी प्राथमिकता दोनों को सुरक्षित बाहर निकालना था.
पुलिस ने ब़डी ही सावधानी से इस हाईवोल्टेज ड्रामे को खत्म किया. एक चूक से लड़की की ज़िंदगी ख़तरे में पड़ सकती थी. इस सिरफिरे के पास कट्टा- कैंची थी और वह लगातार धमकियों भी दे रहा था. आरोपी रोहित हर बार शादी की करने की बात पर अड़ रहा था. पुलिस ने उसे भरोसा दिलाया. और उसे कार्रवाई न करने के लिए आस्वत किया.
वहीं एसपी सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचे थे. आरोपी रोहित से बात की. उसने घर की बंद बालकनी से इशारे शुरू किए. इसके बाद कई जरुरत का सामान भी पहुंचाया गया. आख़िरकार शाम को एसडीआरएफ टीम को बुलाया गया. और फ्लैट के चारों तरफ से स्थिति का मुआयना किया गया. फिर हाइड्रोलिक लिफ्ट में सवार होकर एसपी लोढ़ा बाहर से बालकनी के नज़दीक गए.
इससे पहले पुलिस ने कई बार नाकाम कोशिश की. पहले रोहित को आराम से समझाया भी गया. फिर पुलिस ने कमरे में घुसने की कोशिश लेकिन सब नाकाम रही. गेट काटने के लिए कटर बुलाया गया लेकिन ये आइडिया भी फेल रहा.

कॉलोनी वालों का कहना है कि, होली के मौके पर रोहित कॉलोनियों वालों को और लड़की के मां बाप को धमकी देकर गया था.

देखे पुलिस ने कैसे बचाया लड़की को-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here