कर्नाटक में आखिरी दौर में चुनाव प्रचार

लग रही आरोप-प्रत्यारोप की झड़ी!

0
130
बेंगलुरु| कर्नाटक में विधानसभा चुनाव प्रचार चरम पर है. प्रचार के लिए अब केवल दो दिन ही बचे हैं. पीएम नरेन्द्र मोदी ने बांगरपेट में कांग्रेस पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि, भाजपा दलितों के लिए है और आरक्षण के पक्ष में है. उन्होंने कहा कि, उनकी सरकार के दौरान अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति उत्पीड़न रोकथाम अधिनियम मजबूत हुआ है. उन्होंने कहा कि, कांग्रेस ने लोकतंत्र की भावना को नुकसान पहुंचाया है. प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर  छह बुराइयां फैलाने का आरोप लगाया. कांग्रेस ग्रसित है, जहां जाती है यह छह बीमारियों का वायरल पूरी तरह फैला देती है. लोकतंत्र की भावना को, संविधान के लेटर एंड स्प्रिट को यह तबाह कर रही है. पीएम मोदी ने वो 6 चीजें यहर बताई. कल्चर, कॉम्न्यूलिज्म, कास्टिज्म, क्राइम, क्रप्शन, ठेकेदारी, कॉंन्‍ट्रेक्‍ट स्टीम ये 6 चीजे कर्नाटक के भविष्‍य को बर्बाद कर रही हैं.
उन्होंने कहा कि, 4 साल से दिल्ली में आपने मोदी की सरकार बनाई है. हमारा भी रिमोट कंट्रोल है, लेकिन हमारा रिमोट कंट्रोल सवा सौ करोड़ हिन्दुस्तानी हैं.यही मेरा हाई कमांड है. वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने टुमकुरू में कहा कि, कांग्रेस पार्टी कर्नाटक में फर्जी वोटर कार्ड और धन के आधार पर चुनाव जीतने की कोशिश कर रही है.
उन्होंने कहा कि, राज्य कई भागों में उनको लोगों का समर्थन भारी प्रमाण में प्राप्त हो रहा है और उन्हें येदुरप्पा के नेतृत्‍व की सरकार बनती दिखाई देती है
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बेंगलुरू में कारखानों की महिला कामगारों के साथ बातचीत की. कारखानों के बंद होने के सवाल पर उंन्होंने कहा कि, बैंकों का 90 प्रतिशत पैसा कुछ ही अमीर कारोबारियों को मिलता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here