कांग्रेस आयोजित करा रही परीक्षा, राहुल बना रहे प्रश्न पत्र, मोदी समझ रहे निगेटिव मार्किंग

(वयंग्य)

मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता पद के लिए इंटरव्यू आयोजित करा रही है. और खुद प्रदेश कांग्रेस प्रसिडेंट अरुण यादव और नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह इस इंटरव्यू को लीड कर रहे है. और इसको लेकर हजार लोगों ने अपनी किस्मत दांव पर लगा रखी हैं. सिर्फ इसलिए की कांग्रेस की किस्मत आने वाले चुनाव में चमका सकें.

वहीं राहुल गांधी गुजरात चुनाव से लेकर अब तक सवाल पर सवाल किए जा रहे हैं न तो भाजपा उनके सवालों के जबाव दे पा रही है न ही खुद मोदी जी. अभी राहुल गांधी ने राफेल डील को लेकर कई सवाल दागे. लेकिन मोदी जी जवाब ही नहीं दे रहे हैं लगता है ये सवाल मोदी जी के लिए UPSC परीक्षा के सवालों से कम नहीं हैं.या फिर मोदी जी राहुल के प्रश्नों की परीक्षा में भाग ही नहीं लेना चाहते हैं. या फिर मोदी जी सोच रहे होंगे की अगर गलत जबाव दे दिया तो 2019 में माइनस मार्किंग हो गई तो नंबर कट जाएंगे. इससे अच्छा तो उन प्रश्नों को इग्नोर किया जाए.

इसलिए मोदी के इंट्रस्ट नहीं लेने पर राहुल जी ने गुस्से में मध्यप्रदेश में प्रतिभा सर्च अभियान चला दिया. वैसे भी मोदी जी ने तो रोजगार दिया नहीं! कांग्रेस ने सोचा होगा मोदी जी का कुछ तो भार कम किया जाए.और युवाओं को रोजगार दिया जाए जो आगामी चुनाव में कांग्रेस की नैया पार लगा सकें.

वैसे कांग्रेस की ‘पकौड़ा’ पॉलिटिक्स तो चल पड़ी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here