कोलारस से कांग्रेस प्रत्याशी बतायें कि, क्षेत्र के लिये उनका विकास का क्या एजेंडा है- सुरेन्द्र शर्मा

0
3703

[कोलारस] कांग्रेस के प्रत्याशी घोषित होने के बाद भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य सुरेन्द्र शर्मा ने कोलारस विधानसभा उपचुनाव के लिये घोषित किये गये कांग्रेस प्रत्याशी से पूछा है कि, वह जनता को बतायें कि क्षेत्र के विकास के लिये उनका एजेंडा क्या है और उसका क्रियान्वयन वह कैसे करेंगे.

सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि, कोलारस विधानसभा में पिछले चार साल में विकास का पहिया थम गया है,न तो क्षेत्रीय सांसद ने विकास में रुचि ली ना ही विधायक जी ने ,आश्चर्यजनक तो यह है कि न तो कोलारस से कांग्रेस के विधायक के गांव (तारावली)में पक्की सड़क तक नहीं है और न ही सांसद प्रतिनिधि के ग्राम(रिजौदा) में पक्की सड़क है फिर विकास कहां हुआ है? सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि, जिले में कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों की हालत “जितनी चाबी भरी राम ने उतना चले खिलौना” जैसी हो गई है,विकास के लिये जनप्रतिनिधियों को सरकार से बात करनी ही पड़ती है लेकिन पिछले 4 साल में स्थानीय सांसद एवं कोलारस के विधायक जी एक बार भी क्षेत्र के विकास के लिये मुख्यमंत्री जी एवं मंत्रियों से नहीं मिले.

शर्मा ने कहा कि, वह कांग्रेस प्रत्याशी से किसी भी सार्वजनिक मंच पर विकास के मुद्दे पर खुली बहस की करने को तैयार हैं एक राजनैतिक पार्टी के प्रतिनिधि होने के नाते काँग्रेस प्रत्याशी को जनता को बताना ही चाहिये कि, क्षेत्र के विकास के लिये उनकी प्राथमिकतायें क्या हैं और उनका क्रियान्वयन वह कैसे करेंगे. आपको बता दे सुरेन्द्र शर्मा कोलारस के लिए करोड़ो के विकास कार्य की मंज़ूरी करा चुके है और बीजेपी की ओर से कोलारस के प्रत्याशी भी हो सकते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here