Pakistani-reporter-wedding-news-1
Pakistani-reporter-wedding-news-1

लोग अपनी शादी को खास बनाने के लिए क्या क्या नहीं करते, कोई हाइट पर जाकर शादी करता है तो कोई शादी को खास बनाने के लिए हेलिकॉप्टर से दुल्हन को लेने जाता है.साथ ही आपने कई ग्रांड वेडिंग भी देखे होंगे. ऐसा ही कुछ अलग करने की चाह में पाकिस्तान में एक दूल्हे ने अपनी शादी की लाइव रिपोर्टिंग की. और बकायदा अपनी दुल्हन का लाइव इंटरव्यू भी लिया. वहीं दूल्हे ने अपनी फैमली और दुल्हन की फैमली से भी सवाल किए. हनन बुखारी नाम के सख्स की शादी का वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है.

हनन बुखारी ने अपनी शादी को सबसे खास बनाने के लिए अपनी ही लाइव रिपोर्टिंग कर डाली. हनन बुखारी सिर पर सेहरा सजाकर दूल्‍हे के लिबास में न सिर्फ अपनी शादी की न्‍यूज रिपोर्टिंग की, बल्कि अपनी दुल्‍हन और सासू मां का इंटरव्‍यू भी लिया. इस पाकिस्तानी बंदे ने अपनी शादी के लिए इतनी मेहनत की है, हर कोई इस नजारे को देख कर हक्का बक्का रह गया और वो नजारा देखकर खूबसूरत पल का अहसास कराया.

टीवी रिपोर्टर हनन बुखारी ने अपनी शादी की न्‍यूज रिपोर्टिंग में अपनी 3 साल पुरानी प्रेम कहानी को खूबसूरती से बयां किया. और अपनी प्रेम कहानी की पूरी तफ्तीश से कैमरे के सामने बयां किया. दूल्‍हे के लिबास पहने हुए हनन बुखारी ने हाथ में माइक थामकर रुटीन न्‍यूज कवरेज की.

बिल्कुल प्रोफेशनल की तरह अपनी शादी की कहानी बयां कर रहे थे. हनन ने टीवी पर बोला कि, 3 साल तक एक लड़की के पीछे भागने के बाद आखिरकार वो हसीन लम्‍हा आ गया है जब उनकी शादी उसी लड़की से हो रही है. लव मैरिज की खुशी जितनी मुझे है उतनी ही खुशी मेरी दुल्‍हन और मेरे परिवार को भी है. हनन बुखारी ने इससे पहले अपनी बारात में लग्‍जरी स्‍पोर्ट कारें और बाइक भी लेकर गए थे.

देखिये शादी की लाइव रिपोर्टिंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here