जिन अटल जी ने गंभीर होकर आपको नेता बनाया,उनकी फोटो के सामने आप ठहाके लगा रहे हैं !

0
425

व्यक्ति कितनी जल्दी अपनी मान्यताएँ बदल देता है उसका उदाहरण प्रदेश के कारोबारी सीएम शिवराज चौहान पेश कर रहे हैं। पहले राजमाता सिंधिया का अपमान,अब वोट के लिए देश के रत्न अटल जी की मृत्यु और अस्त्थियों से खिलबाड़। आप होते कौन हैं एक महापुरुष की मृत्यु का अपमान करने वाले। क्या जरूरत है उस महापुरुष की अस्थियों को वोट का कटोरा बनाने की? उनकी अस्थियां को यहां वहां रखते फिर रहे हो और श्रद्धांजलि सभाओं में ठहाके लग रहे हैं। आपको शर्म आए या न आए लेकिन मेरा सिर शर्म से झुक रहा है। आप वोट के लिए किसी से कोई भी झूठा रिश्ता बना लो हमे कोई शिकवा नहीं,लेकिन वोट के लिए हिंदुस्तान अटल जी जैसे महापुरुष का अपमान कभी भी बर्दाश्त नही करेगा।
चुनाव जीतना हारना अलग बात है,लेकिन अटल जी की अस्थियों को लेकर जो मजाक बनाया जा रहा है,वो शर्मसार कर देने वाला है। ये भी ठीक है आप चुनाव जीतने के लिए राम,कृष्ण,नर्मदा और गंगा को मैदान में ला सकते हैं तो ये आपके लिए छोटी सी बात है।

नोट : (ये फोटो सीएम हाऊस में हुए कार्यक्रम कमल शक्ति का है जहां ये नेता अटल जी की तस्वीर के सामने दीप प्रज्वलित करते हुए ठहाके लगा रहे हैं,ये हैं इनके श्रद्धा सुमन )

पत्रकार नितिन दुबे की फेसबुक वॉल से

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here