आयुषमान खुराना हमेशा से ही अलग फिल्मे बनाकर अपनी एक्टिंग से लोगो को अपने हुनर का जलवा दिखाते रहे हैं ! बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म को क्रिटिक्स ने भी काफी अच्छे रिव्यूज और रेटिंग्स से नवाजा था. साथ ही फिल्म की जान आयुष्मान अपनी जबरदस्त एक्टिंग और ‘ड्रीम गर्ल’ की अदाओं से दर्शकों को फिल्म का टिकट बुक करने के लिए इंप्रेस करते दिखाई दे रहे हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि फिल्म की दो दिन की कमाई के आंकड़े साफ जाहिर कर रहे हैं.

शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने दो दिनों में 25 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार दिखाया है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर फिल्म की दो दिनों की कमाई के स्पष्ट आंकड़े ट्वीट किए हैं. जहां पहले दिन फिल्म ने 10.05 करोड़ रुपए की कमाई के साथ जबरदस्त ओपनिंग हासिल की थी वहीं दूसरे फिल्म की कमाई में और भी शानदार उछाल देखने को मिला है. दूसरे दिन इस फिल्म ने 16.42 करोड़ रुपए की कमाई अपने नाम की है. इसके साथ ही फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 26.47 करोड़ रुपए हो गया है.

#DreamGirl witnesses superb growth on Day 2 [63.38%]… Circuits that were decent on Day 1 join the party on Day 2… Biz at metros, Tier-2, Tier-3 cities go on overdrive… Day 3 should surpass Day 2 by a margin… Fri 10.05 cr, Sat 16.42 cr. Total: ₹ 26.47 cr. #India biz.

— taran adarsh (@taran_adarsh) September 15, 2019

इन आंकड़ो से साफ जाहिर है कि फिल्म रविवार को बॉक्स ऑफिस और भी ज्यादा शानदार कमाई करने वाली है. फिल्म की इस प्रदर्शन से फिल्म की पूरी टीम में जश्न का माहौल है. आपको बता दें ये फिल्म आयुष्मान खुराना की सबसे बड़ी ओपनर भी है.

इस फिल्म को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है. एबीपी न्यूज़ ने इस फिल्म को पांच में से चार स्टार देते हुए कहा है- आयुष्मान खुराना ने अपनी दमदार एक्टिंग से दिल जीत लिया है. वो करम के किरदार में क्यूट और मासूम दिखते हैं, वहीं पूजा का किरदार आते ही उनकी अदाएं और हाव भाव इतने बदल जाते हैं कि यकीन करना मुश्किल हो जाता है कि ये कोई लड़का है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *