फिशटेल, साइड ब्रेड, टॉप और हॉफ बन गर्ल्स की पहली पसंद

0
163

[सनव्वर]

इन दिनों शहर में हर गर्ल्स अपने हेयर स्टाइल के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट कर रहीं हैं। ये हेयर स्टाइल चेहरे पर बहुत ही सूट करते हैं। साथ ही इन हेयर स्टाइल से आपको बहुत अट्रेक्टिव लुक मिलता है। मौका शादी का हो या फिर पार्टी का हो या फिर कॉलेज और ऑफिस जाने का हो सभी ऑकेजन पर आप इन हेयर स्टाइल को ट्राई कर सकते हैं। साथ ही अन्य लोगों के मुकाबले आपको परफेक्ट भी बनाता है.

फिशटेल ब्रेड
हेयर स्टाइलिस्ट मसर्रत अली ने बताया कि, शादी का मौका हो या फिर कॉलेज का हर गर्ल्स की पहली पसंद बन गया है फिशटेल ब्रेड हेयर स्टाइल। अगर आपको पोनीटेल अच्छी नहीं लगती है तो आप उसकी जगह फिशटेल ब्रेड ट्राई कर सकते हैं इससे बाल बंधे रहते है। आपको ज्यादा उलझन भी नहीं होगी साथ ही आपके लुक में चार चांद लग जाएंगे।

टॉप नॉट
हेयर स्टाइलिस्ट आरती देवी बताती हैं कि ऑफिस गोइंग महिलाएं टॉप नॉट हेयर स्टाइल को अपना रही हैं। ये हेयर स्टाइल ऑफिस जाने के लिए एक बहुत ही अच्छा ऑप्शन है साथ ही ये आपके लुक में चार चांद लगा देगा। फॉर्मल लुक के लिए यह काफी अच्छा हेयरस्टाइल माना जा रहा है। ये आपको समान्य हेयर स्टाइल से अलग लुक देता है। हेयर स्टाइल बहुत ही कम समय में बन जाता है इसलिए ऑफिस गोइंग गर्ल्स की पहली पसंद है।

साइड ब्रेड
हेयर एक्सर्पट दीपिका शर्मा बताती हैं कि कॉलेज गर्ल्स आज कल इस हेयर स्टाइल को ट्राई करना बहुत ही पसंद कर रही हैं। अगर आपको बालों को ऊपर बांधना पसंद नहीं है। तो आपके लिए साइड ब्रेड हेयर स्टाइल बहुत ही अच्छा ऑप्शन है। इंडियन आउटफिट हो या फिर वेस्टर्न दोनों ही आउटफिट पर आप ये हेयर स्टाइल ट्राई कर सकते हैं। ये आपके लुक को ओर आकर्षित बनाएंगा।

हॉफ बन
हेयर एक्सर्पट काया पवार बताती है कि हॉफ बन का क्रेज इन दिनों गर्ल्स में इतना चल रहा है कि मौका कोई भी हो गर्ल्स हॉफ बन हेयर स्टाइल करने से अपने आप को रोक नहीं पा रही हैं। इस हेयरस्टाइल से आपको एक बहुत ही अच्छा लुक मिलता है साथ ही इसकी एक खास बात यह है कि आप इस हेयरस्टाइल को वेस्टर्न ड्रेस के साथ भी ट्राई कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here