‘फोटो गलत हुआ तो मैं पत्रकारिता से संन्यास ले लूंगा,नहीं तो शिवराज जी इस्तीफा दें’

0
783
”मैंने एक पोस्ट डाली थी जिसमें मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भारतीय जनता पार्टी की महिला महिला नेत्रियां अटल जी की तस्वीर के सामने दीप प्रज्वलित कर पुष्प अर्पित कर रही थी। दरअसल यह प्रोग्राम मुख्यमंत्री निवास पर हुआ था इस कार्यक्रम का नाम कमल शक्ति था । कार्यक्रम की शुरुआत में सबसे पहले अटल जी की तस्वीर के सामने दीप प्रज्वलित हुआ और पुष्प अर्पित किए गए। दीप प्रज्वलित करने के दौरान ही CM और यह महिलाएं किसी बात को लेकर ठहाके लगाने लगीं और इसी वक्त कैमरामैन ने तस्वीर क्लिक कर ली।

मैंने भी यही लिखा है कि इस कार्यक्रम में श्रद्धांजलि के दौरान अटल जी की तस्वीर के सामने इन लोगों ने ठहाके लगाए लेकिन आज भारतीय जनता पार्टी ने उस खबर को भ्रमित तरीके से प्रस्तुत किया। बीजेपी का कहना है कि यह फोटो गलत है जबकि फोटो सही है। हां यह बात सही है कि यह सभा अटल जी को श्रद्धांजलि देने के लिए आयोजित नहीं की गई थी। लेकिन इस कार्यक्रम में अटल जी को श्रद्धा सुमन अर्पित किए गए । यह बात बिल्कुल सही है। ठहाके क्यों लगे? यह भी मैं आपको बताना चाहता हूं। दीप प्रज्वलन के दौरान सीएम की पत्नी मंच पर मौजूद नहीं थीं तब किसी महिला नेत्री ने कहा कि भाभी को भी बुला लो। भाभी ही कमल शक्ति हैं । बस इतनी सी बात पर इन लोगों ने ठहाके लगाए ।
अब बताइए झूठा कौन है? और सच्चा कौन ?
मैं तो शिवराज जी से कहता हूं कि अगर यह तस्वीर और कार्यक्रम गलत है तो मैं अपनी पत्रकारिता जीवन से सन्यास लेकर अपने गांव चला जाऊंगा, नहीं तो आप मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दें”?
पत्रकार नितिन दुबे की फेसबुक वॉल से 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here