‘ बाप भी बड़ा, भैया भी बड़ा मगर उससे भी बड़ा रुपैया, सिद्धा रुपैया’

फार्मूले के आधार पर तंज कसते है पीएम मोदी

0
112

शिवमोगा| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के शिवमोगा में चुनावी रैली को संबोधित किया.जहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हंगामा बोला. उन्होंने कहा कि, कांग्रेस सरकार ने तुंगा पर रिवर फ्रंट के सपने को चूर-चूर कर दिया. कहा कि, कांग्रेस येदुरप्पा के लिए अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं कांग्रेस नेता, येदियुरप्पा जी सम्मानित नेता हैं, उनका अपमान बर्दाश्त नहीं.

पीएम मोदी ने कहा कि, कांग्रेस के लोग जहां भी जाते हैं, लोगों के बीच झूठ फैलाते हैं और कांग्रेस लोगों को जाति के आधार पर बांट रही है अपराधियों का भी जाति के आधार पर वर्गीकरण कर रही है.पीएम मोदी ने कहा कि, कांग्रेस ‘फूट डालो और राज करो’ में विश्वास करती है.

गडग रैली में पीएम मोदी का अलग ही अंदाज देखने को मिला. जहां उन्होंने अपने अंदाज में कहा कि, कर्नाटक विधानसभा नतीजों के बाद कांग्रेस PPP में बदल जाएगी. इसका मतलब समझाते हुए उन्होंने कहा- नतीजों के बाद कांग्रेस, PPP कांग्रेस बन जाएगी. यानी पंजाब, पुद्दुचेरी और परिवार कांग्रेस.

पीएम मोदी ने कहा कि, कर्नाटक में ऐसी सरकार बैठी है, जो सोती ही रहती है. हमने सपना संजोया है कि 2022 तक किसानों की आय दोगुनी हो और सबके पास घर हो.

उन्होंने कहा कि, कर्नाटक कांग्रेस के नेताओं के लिए तो केवल एक ही मंत्र है ‘ बाप बड़ा न भैया सबसे बड़ा रुपैया’ और मुख्यमंत्री जी ने तो कहावत ही बदल दी उनका मंत्र है ‘ बाप भी बड़ा, भैया भी बड़ा मगर उससे भी बड़ा रुपैया, सिद्धा रुपैया’.

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, कांग्रेस ने पूरे कर्नाटक में वसूली माफियाओं का बहुत बड़ा नेटवर्क खड़ा किया है. अगर यह कांग्रेस सरकार गई तो दिल्ली तक पैसे कैसे जाएंगे?. मोदी ने कहा कि, कर्नाटक में कांग्रेस ने अपना सबकुछ दांव पर लगाया है, चुनाव जीतने के लिए आज कांग्रेस छटपटा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here