पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को कथित तौर पर बेचैनी की शिकायत के बाद रविवार शाम को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया था।

अस्पताल के एक सूत्र ने कहा कि उन्हें लगभग 8.45 बजे कार्डियो-न्यूरोसाइंसेज (सीएनएस) टॉवर के एक वार्ड में भर्ती कराया गया था। “उन्हें देर शाम लाया गया, और भर्ती कराया गया। वह स्थिर है और वर्तमान में उसकी जांच कर रहे विशेषज्ञों के साथ निरीक्षण कर रहा है, ”अस्पताल के सूत्र ने कहा ..

मनमोहन सिंह के अस्पताल में भर्ती होने पर एम्स द्वारा कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया था।

सिंह के कार्यालय ने बाद में पुष्टि की कि उन्हें भर्ती कराया गया था, लेकिन यह रेखांकित किया कि वे ठीक कर रहे थे।

“वह ठीक है। कल दी गई दवा के साइड-इफ़ेक्ट के कारण बुखार होने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया। पूर्व पीएम कार्यालय ने कहा, वह निरीक्षण में है।

कांग्रेस और अन्य राजनीतिक दलों के वरिष्ठ नेताओं ने 87 वर्षीय नेता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने भी प्रतिष्ठित अर्थशास्त्री के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ की, जो कांग्रेस में शामिल हुए और दो कार्यकालों के लिए प्रधानमंत्री के रूप में कार्य किया। विपक्ष में कांग्रेस के साथ, वह अपनी पार्टी को आर्थिक मुद्दों पर सलाह देने में मुख्य भूमिका निभाते हैं। पिछले महीने, उन्होंने कोविद -19 संकट के समाप्त होने के बाद राज्य की अर्थव्यवस्था को ठीक करने के लिए कांग्रेस शासित पंजाब से अनुरोध स्वीकार किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here