मप्र कांग्रेस में अब ‘कमल’ राज, BJP भगाओ, मध्य प्रदेश बचाओ का दिया नारा

सिंधिया ने कहा कि, मध्य प्रदेश में नवनिर्माण और बदलाव की शुरूआत

0
171

भोपाल| कमलनाथ ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचकर अपना कार्यभार ग्रहण किया. इससे पहले मध्यप्रदेश कांग्रेस के नए अध्यक्ष कमलनाथ भोपाल पहुंचे. जहां एयरपोर्ट पर उनका जोरदार स्वागत किया गया. साथ ही प्रदेश कांग्रेस के तमाम दिग्गज नेता मेगा रोड शो में शामिल हुए. इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया.,पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी,पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह,अजय सिंह समेत तमाम दिग्गज मौजूद रहे.

एयरपोर्ट पर कमलनाथ ने BJP भगाओ, मध्य प्रदेश बचाओ का नारा दिया. वहीं सिंधिया ने कहा कि, मध्य प्रदेश में नवनिर्माण और बदलाव की शुरूआत हुई है. और जीतू पटवारी ने कहा, BJP सरकार के खिलाफ लोगों में आक्रोश है.

लेकिन कांग्रेस के इस मेगा रोड शो में गुटबाजी खुलकर सामने आई. जहां रोड शो में पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव की नाराजगी खुलकर सामने आई. हालांकि, वरिष्ठ नेताओं की समझाइस के बाद अरुण यादव पदभार कार्यक्रम में शामिल हुए. वहीं कांग्रेस नेताओं का कहना हे कि, कमलनाथ की ताजपोशी को लेकर पार्टी में कहीं कोई नाराजगी नहीं है और राहुल गांधी का फैसला सभी को मान्य है.

कमलनाथ एयरपोर्ट से खुली जीप पर सवार होकर पीसीसी के लिए रवाना हुए. इस दौरान कमलनाथ का करीब 100 से ज्यादा जगहों पर स्वागत किया गया.

वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस में हुए बड़े बदलाव के बाद पार्टी के पुराने नेता सक्रिय हो गए हैं. पीसीसी में कमलनाथ के पदभार लेने से पहले कांग्रेस नेता मानक अग्रवाल, सुरेश पचौरी समेत दूसरे नेताओं ने तैयारियों का जायजा लिया. साथ ही कांग्रेस के इस रोड से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. ट्रैफिक डायवर्ट होने से लोग जाम में फसे रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here