राहुल की झप्पी का पीएम मोदी ने कुछ यूं दिया जवाब

0
145
संसद के मॉनसून सत्र में लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी को गले लगा लिया. इसके बाद पीएम मोदी ने भी अपने अंदाज में इसका जवाब दिया. पीएम मोदी  ने कहा कि, उनको यहां पहुंचने की बहुत जल्दी है. मुझे उठने को कहा गया तो मैं हैरान रह गया. साथ ही कहा कि, पीएम बनने की ख्वाहिश रखने वाले बहुत हैं उन्होंने कहा कि, मोदी हटाओ एक मात्र मुद्दा है. पीएम मोदी ने शेर के जरिये विपक्ष पर निशाना साधा. कांग्रेस को अपना कुनबा बिखरने की चिंता है.
पीएम मोदी ने विपक्ष के गठबंधन पर भी निशाना साधा. और कहा कि, सरकार को गिराने का इतना उतावलापन क्यों? उन्होंने कहा कि, लोकतंत्र में जनता ही भाग्यविधाता होती है यहां खड़ा भी हूं, अपने काम पर अड़ा भी हूं. उन्होंने कहा कि, अविश्वास प्रस्ताव के बहाने कांग्रेस अपने संभावित साथियों की परीक्षा ले रही है, प्रधानमंत्री बनने की ख़्वाहिश रखने वाले बहुत हैं. सबका साथ, सबका विकास मंत्र पर हमने काम किया. मोदी ने कहा कि, कुछ लोगों को नकारात्मक राजनीति ने घेर रखा है, अविश्वास प्रस्ताव को ख़ारिज करें.
उन्होंने कहा कि,काले धन के ख़िलाफ़ लड़ाई रुकने वाली नहीं है, हमारी सरकार बेनामी संपत्ति पर क़ानून लाई है. आज देश में 10 हज़ार स्टार्ट अप चल रहे हैं, MakeInIndia, SkillIndia पर विपक्ष को भरोसा नहीं है. 2 साल में 5 करोड़ लोग ग़रीबी से बाहर आए, पुरानी सरकारों ने ग़रीबों के लिए बैंक नहीं खोले. 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने की दिशा में काम कर रहे हैं, सालों से अटकी 99 सिंचाई परियोजनाओं पर काम चल रहा है. उन्होंने कहा कि, हमारी सरकार ने 8 करोड़ शौचालय बनवाए.हमने 18 हज़ार गांवों में बिजली पहुंचाई, दलितों, शोषितों, वंचितों को बिजली मिली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here