राहुल गांधी का भोपाल दौरा, बीजेपी ने बताया बंटाधारी

0
139
भोपाल | कल यानी सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राजधानी भोपाल दौरे पर है. राहुल गांधी के दौरे को लेकर दोनों राजनीतिक पार्टियों में जुबानी जंग शुरु हो गई है. जहां बीजेपी के सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग ने दोहे पढ़कर तंज कसते हुए कहा कि, ‘जहां-जहां पैर पड़े संतन के, तहं-तहं बंटाधार.’ उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस का बंटाधार करने के लिए मध्यप्रदेश दौरे आ रहे हैं. साथ ही कहा कि, पहले राहुल गांधी को राजनीति समझने की जरुरत बताई. वहीं तो वहीं कांग्रेस ने भी पलटवार किया है.कांग्रेस मीडिया सेल के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस को नुकसान होता है, तो विश्वास सारंग का चेहरा क्यों लटक रहा है.
गुप्ता ने कहा कि राहुल गांधी के आने से उन्हे खुश होना चाहिए. उन्होंने आरोप लगाया कि सारंग रोते हुए कह रहे हैं, जैसे उनकी दुनिया लूटने वाली है. साथ ही भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि राहुल जहां जाते हैं, वहां बीजेपी का कचरा बह जाता है.
बता दे कि, राहुल गांधी को राजधानी भोपाल में लालघाटी से रोड शो करेगें. और रोड शो भेल के दशहरा मैदान तक होगा. इसके बाद दशहरा मैदान में कार्यकर्ताओं का सम्मेलन होगा जिसमें राहुल गांधी कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here