विराट के नाम एक और रिकार्ड, पढ़े NEWS WRAP

0
128
सबसे तेज़ 18000 रन बनाने वाले बल्लेबाज़ बने कोहली
इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम टेस्ट में शनिवार को विराट कोहली सबसे तेज़ 18,000 अंतर्राष्ट्रीय रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए. उन्होंने यह उपलब्धि अपनी 382वीं पारी में हासिल की और किसी अन्य बल्लेबाज़ ने 400 से कम पारियों में यह आंकड़ा नहीं छूआ है. वहीं, कोहली के नाम सबसे तेज़ 17,000, 16,000, और 15,000 अंतर्राष्ट्रीय रन बनाने का रिकॉर्ड है.
लाइव ऑडियो भी शेयर कर सकेंगे ट्विटर यूज़र्स
माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने आईओएस प्लैटफॉर्म पर एक नया फीचर उपलब्ध कराया है, जिसके ज़रिए यूज़र्स केवल लाइव ऑडियो भी शेयर कर सकेंगे. इसे ट्विटर ऐप के साथ उसके लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप पेरिस्कोप पर भी इस्तेमाल किया जा सकेगा. यह फीचर ऐक्सेस करने के लिए ‘कम्पोज़ ट्वीट’ ऑप्शन के तहत ‘लाइव’ बटन पर जाकर ‘माइक’ आइकन टैप करना होगा.
✈ अक्टूबर से फ्लाइट में यूज़ कर सकेंगे फोन और इंटरनेट
हवाई यात्री जल्द ही उड़ान के दौरान फोन कॉलस और इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकेंगे. डिपार्टमेंट ऑफ टेलिकॉम अक्टूबर में ‘इन फ्लाइट कनेक्टिविटी’ (IFC) नाम की सर्विस शुरू करने वाली है. लेकिन, शुरुआत में तो इस सुविधा का सस्ता होना नामुमकिन है.माना जा रहा है कि नेट कनेक्शन के लिए एयरलाइंस 500 से 1000 रुपये (30 मिनट या 1 घंटा) ले सकती हैं. हालांकि, यह सुविधा लेना है या नहीं, इसका ऑप्शन दिया जाएगा, जिसे यात्री अपने मर्ज़ी के मुताबिक चुन सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here