भोपाल[sanawer shafi] वर्ष 2011 से हर साल बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में सुपरा साइ इंडिया कॉम्पिटीशन का आयोजन किया जाता है. इस कॉम्पिटिशन में इंडिया के अलग-अलग इंजीनियरिंग कॉलेज पार्टिसिपेट करते हैं. नोयडा में चलने वाले चार दिवसीय कॉम्पिटिशन में हर साल की तरह इस साल भी भोपाल के मैनिट कॉलेज की एडरेनो रेसिंग टीम पार्टिसिपेट करेगी है. जून में होने वाले इस कॉम्पिटिशन की तैयारी इन दिनों मैनिट कैंपस में जोरो शोरों से चल रही हैं. सभी बच्चे बड़े ही उत्साह के साथ इस कार को बनाने में लगे हुए हैं.

25 मेंबर्स की मेहनत दिखेगी मार्टिन में

ऐसा माना जाता है कि, जून माह में नोयडा में होने वाले कॉम्पिटिशन के लिए तैयार हो रही सुपरा कार को मैनिट की एडरेनो रेसिंग टीम के लगभग 25 मेंबर्स द्वारा तैयार किया जा रहा है. मैक्निकल डिपार्टमेंट के सेकंड और थर्ड ईयर के बच्चे मिलकर इस कार को बेहतर बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. एडरेनों टीम मेंबर्स ने कहा कि, हर वर्ष की तरह इस बार भी मार्टिन बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में मैनिट हंगामा मचा देगा. चाहे हमें कितनी भी मेहनत करनी पड़े हम करेंगे. लेकिन इस सुपरा को बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में विनर बनाएंगे.

फॉमूला स्टाइल में बन रही मार्टिन में लगेंगे आठ लाख

मैनिट एडरेनों रेसिंग टीम मेंबर हिमांशु का है कि, हम इसको फॉमूला स्टाइल में बना रहे हैं. खास कर इस तरह की कार रेसिंग कॉम्पिटिशन के लिए ही बनाई जाती हैं. सभी टीम मेंबर्स द्वारा इस कार के लिए  के लिए 25-25 हजार रूपए इकट्ठा किए जा रहे हैं. लेकिन फिर भी इस टीम के पास कार बनाने के लिए पूरे पैसे नहीं हैं और कॉलेज भी किसी तरह की मदद करने के लिए तैयार नहीं हो रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here