हेमंत कटारे हनी ट्रैप मामले में अब तक की कहानी

[भोपाल]

कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे पर अपहरण और बलात्कार का मामला दर्ज होने के बाद रोजाना मामले में नए तथ्य सामने आ रहे है. अब तक इस मामले से सम्बंधित कई वीडियो वायरल हुए थे..लेकिन अब इस मामले से सम्बंधित बातचीत के तीन कथित ऑडियो वायरल हुए हैं. ये मामला अब नाट्य रुप लेता जा रहा है.कंही छात्रा का पलड़ा भारी होता है तो कभी विधायक. वहीं इसको लेकर पुलिस भी उलझने भी बड़ती जा रही है.

आइये जानते है क्या क्या हुआ मामले में

23 जनवरी 2018 को हेमंत कटारे की शिकायत पर क्राइम ब्रांच ने छात्रा को गौतम नगर से गिरफ्तार किया. छात्रा को गिरफ्तार होने पर एक के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए. पहले वीडियो में छात्रा कांग्रेस विधायक से अफेयर होने और बाद में ब्रेकअप होने की बात भी कह रही है…साथ ही छात्रा ने विधायक पर ब्लैकमेलिंग के आरोप भी लगाए हैं.

तीसरे वीडियो में छात्रा ने विधायक से माफी मांगी थी…और विधायक की तारीफ में कई शब्द कहे…इसके बाद छात्रा की मां ने भी हेमंत कटारे पर आरोपों को नकारा.

इसके बाद छात्रा और उसकी मां ने विधायक पर जबरदस्ती साइन कराने और अपहरण के आरोप लगाए.

मामला में आगे तूल पकड़ा जब छात्रा ने जेल से ही DIG को पत्र लिखा.जिसके बाद कार्रवाई करते हुए हेमंत कटारे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. और जेपी अस्पताल में छात्रा का मेडिकल कराया गया. जिसमें छात्रा के साथ रेप की पुष्टि हुई है.

इसके बाद विधायक हेमन्त कटारे और छात्रा के तीन ऑडियो सामने आये हैं…दोनों के बीच लम्बी बातचीत हो रही है. जिसमें किसी साधना आंटी का नाम का भी जिक्र किया गया है, जिन्हे लड़की द्वारा मामले की जानकारी दी गई है.

वहीं इस हाई प्रोफाइल मामले में रोजाना नए तथ्य सामने आने के बाद मामला जहां उलझता जा रहा है. वहीं नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने मामले की सीबीआई जांच की मांग की है.सीबीआई जांच की मांग उठने के बाद सरकार पशोपेश में पड़ गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here