Bigg Boss 13 : ‘कांटा लगा ‘ गर्ल की आज घर में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री !

लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो बिग बॉस का सीजन 13 सब कुछ उच्च स्तर पर रहा है, चाहे वह प्रतियोगियों के बीच झगड़े हो, सप्ताहांत के एपिसोड पर मज़ेदार या शो की इस प्रकृति के कारण इसे प्राप्त होने वाली टीआरपी।

लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो बिग बॉस का सीजन 13 सब कुछ उच्च स्तर पर रहा है, चाहे वह प्रतियोगियों के बीच झगड़े हो, सप्ताहांत एपिसोड या टीआरपी हालांकि बिग बॉस और होस्ट सलमान खान प्रतियोगियों के प्रदर्शन के प्रति रवैये से बहुत खुश नहीं हैं, फिर भी शो की लोकप्रियता तेजी से बढ़ रही है।

बिग बॉस का यह सीजन प्रतियोगियों के साथ-साथ इसे देखने वाले लोगों के लिए आश्चर्य और झटके से भरा है। आखिरी the वीकेंड का वार ’एपिसोड में, सलमान खान ने तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री पेश कीं, जो अगले हफ्ते पहले फिनाले के बाद घर में प्रवेश करेंगी।

उन्होंने यह भी घोषणा की कि आधे प्रतियोगियों को पहले समापन से पहले हटा दिया जाएगा, और यह सच हो रहा है। नई प्रविष्टियों में खेसारी लाल यादव, हिंदुस्तानी भाऊ, और तहसीन पूनेवाला शामिल हैं।

अब बिग बॉस एक और सरप्राइज के साथ आया है, जैसा कि कल के एपिसोड में बिग बॉस ने दर्शकों को शो की चौथी वाइल्ड कार्ड एंट्री दी थी, और वह कोई और नहीं, कांता लागा ’की लड़की शेफाली जरीवाला हैं। वह आज रात घर में प्रवेश करेगी। अब यह आज के एपिसोड में देखा जाएगा कि वह किस क्षमता के साथ घर में प्रवेश करती है – एक ‘संचालक’ या एक वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी।

Preview टीज़र में, शेफाली ने कहा कि घर में दो अलग-अलग समूह हैं लेकिन वह चेतावनी देती है कि एक और सप्ताह में यह बदल जाएगा।

कल के एपिसोड में, हमने सिद्धार्थ डे को मिड-सप्ताह के निष्कासन में समाप्त होते देखा है, क्योंकि उन्हें जनता से कम से कम वोट मिले थे, जो शो में पिछले दो कार्यों में आरती और शहनाज़ के साथ उनके गलियों के कारण हो सकता है।

टीवी स्टार करिश्मा तन्ना ने भी कल घर में प्रवेश किया और प्रतियोगियों के साथ एक मजेदार समय बिताया और उन्हें आक्रामकता के बिना और शारीरिक रूप से बिना खेल खेलने की सलाह दी। उसने रानी के रूप में घर में प्रवेश किया और कैदियों को कई गतिविधियों का आदेश दिया, जो उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया। अंत में, उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना भट्टाचार्जी को कार्यों का विजेता घोषित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here