जल्द ही टीवी का मशहूर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 10वां सीजन सोनी टेलीविजन पर शुरू होने जा रहा है. सदी के महानायक अभिताभ बच्चन ने इस शो के शुरु होने की जानकारी ट्वीट कर दी थी. आपको बता दें कि, सलमान के शो दस का दम के बाद कौन बनेगा करोड़पति का 10 वां सीजन सोनी टीवी पर आएगा. हॉट सीट पर जाने के लिए आपको रजिस्टर करना होगा और उसके लिये आप एसएमएस, कॉल, मोबाइल ऐप, ऑनलाइन और आईवीआर का इस्तेमाल कर सकते हैं.
ऐसे ले शो में हिस्सा
इस शो में भाग लेने के लिए ऑनलाइन या ऐप के जरिए रजिस्ट्रेशन के बाद टीवी पर पूछे गये सवालों का सही जवाब देना होगा. सही जवाब देने के बाद केबीसी टीम आपको शॉर्टलिस्ट करेगी और फिर ऑडिशन के लिए बुलाएगी. अभी शो पार्टिसिपेट करने के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन का 22 जून तक कर सकते हैं. रजिस्ट्रेशन के लिए https://kbcliv.in/online-registration/ पर जाना होगा. जहां आपको ‘जिंदगी के क्रॉसवर्ड’ नाम से यह क्विज हर दिन रात 8.30 बजे सोनी टेलीविजन पर पूछा जाएगा. बता दें कि, 10वें सीजन में भी अमिताभ बच्चन ही केबीसी के होस्ट होंगे. शो के लिए रजिस्ट्रेशन लाइन खुली हुई है.
भाग लेने के लिए कुछ शर्ते
शो में भाग लेने के लिए कुछ शर्ते भी लागू की गई है. भाग नेले वाले की उम्र12 साल से ज्यादा होना जरुरी है साथ ही भारतीय लोग ही इसमें पार्टिसिपेट कर सकते हैं, और वह लोग जिन पर कोई मामला दर्ज हो या क्रिमिनल रिकॉर्ड हो वह इस शो में भाग नहीं ले सकते हैं. साथ ही रजिस्ट्रेशन कराने वाला प्रतिभागी को दिल की बीमारी, ब्लड प्रेशर और इसी तरह की कोई भी बीमारी नहीं होना चाहिए.
वहीं इस शो को लेकर लोगों का क्रेज देखने को मिल रहा है जिसमें लोग बढ़चढ कर हिस्सा ले रहे है. और रजिस्ट्रेशन के लिए रिकॉर्डतोड़ एंट्री आई हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here